Monday, February 6, 2023
spot_img
HomeCrime FaridabadCM फ्लाइंग फरीदाबाद नें 2 ट्रक अवैध दारू दबोच कर किया बड़ा...

CM फ्लाइंग फरीदाबाद नें 2 ट्रक अवैध दारू दबोच कर किया बड़ा खुलासा

दिनांक 12.12.2022 को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि हथीन डिस्टलरी से दो गाड़िया जिला झज्जर के लिए रवाना हुई है जो वाया KMP के रास्ते जानी थी, लेकिन अवैध तरीके से शराब की सप्लाई करने के लिए दोनों गाड़िया फरीदाबाद में आ रही है, यदि चेकिंग की जाए तो गाड़िया काबू आ सकती है व सच्चाई का खुलासा हो सकता है।


इस सूचना के आधार पर मुख्यमंत्री उड़न दस्ता द्वारा आबकारी विभाग व स्थानीय पुलिस की मदद से बल्लबगढ़ से फरीदाबाद दिल्ली जाने वाली तरफ से गुजरने वालो वाहनों की चेकिंग की। जो थोड़ी देर में ही सूचना प्राप्त हुई कि दोनों गाड़ियां दसमेश प्लाजा अजरौंदा चौक पहुंच गई है। संयुक्त टीम वहाँ पहुची तो ट्रक नम्बर HR 73- 3603 दसमेश प्लाजा के बाहर खाली जगह में खड़ा मिला, जिसका चालक मौका देखकर भागने में कामयाब हो गया था, गाड़ी का केबिन खुला हुआ था, जिसे चेक़ करने पर कुछ दस्तावेज मिले जिन्हें देखकर पाया कि यह गाड़ी अशोक डिस्टलरी हथीन से जसबीर ड्राल, बहादुरगढ़ जिला झज्जर के पास जानी थी, जिसमे बिल अनुसार 1200 पेटी देशी शराब मार्का मस्ताना है। मौका पर स्थानीय पुलिस व आबकारी निरीक्षक द्वारा विचार विमर्श उपरांत गाड़ी में रखी हुई शराब की सभी पेटियों को गिनकर व उनके बैच नम्बर का गेट पास में दिए गए बैच नम्बर से मिलान उपरांत कानूनी कार्यवाही करने बारे कहा है। देर रात होने के कारण शराब की काउंटिंग नही हो सकी आज दिनांक 13.12.2022 को नियमानुसार अनुसार गाड़ी में लोढ़ शराब की पेटियों का मिलान करके कार्यवाही की जाएगी।


2 उसी दौरान ज्ञात हुआ कि एक अन्य गाड़ी दशमेश प्लाजा की पीछे साइड में बनी L1 पर खाली की जा रही है, जिसे चेक़ करने पर HR 73-5039 खाली खड़ी हुई मिली। जिसके चालक से पूछताछ की गई जिसने बतलाया कि इस गाड़ी का गेटपास तो जिला झज्जर के लिए कटा है, लेकिन इस गाड़ी में लोढ़ शराब को उसके मालिक के बताए अनुसार यहाँ लाकर खड़ी की गई है।
इस सम्बंध में आबकारी निरीक्षक ने बतलाया कि उक्त गाड़ी शराब लाइसेंसी के परिसर में खड़ी है, जिसके सम्बंध में मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में लाने उपरांत आबकारी नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।
दोनों गाड़िया व उनमें लोड शराब आबकारी विभाग फरीदाबाद व स्थानीय पुलिस की निगरानी में है, अब नियमानुसार आगामी कार्यवाही की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments