- Advertisement -spot_img
Tuesday, November 29, 2022
HomeEducationAnkita Bhandari Murder Case: आखिर कैसे हुई अंकिता भंडारी की मौत ?...

Ankita Bhandari Murder Case: आखिर कैसे हुई अंकिता भंडारी की मौत ? पोस्टमार्टम रिपोर्ट से इन बातों का हो सकता है खुलासा

- Advertisement -spot_img

Ankita Bhandari: ऋषिकेश (Rishikesh) के वनतारा रिसॉर्ट (Vanatara Resort) की महिला रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की मौत में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है.

Ankita Bhandari Murder: उत्तराखंड (Uttarakhand) स्थित ऋषिकेश (Rishikesh) के वनतारा रिसॉर्ट (Vanatara Resort) की महिला रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की मौत हो चुकी है. हालांकि अंकिता की मौत कैसे हुई इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. वहीं अंकित का अंतिम संस्कार रविवार देर शाम को हो गया. लेकिन परिवार के लोगों को फाइनल पोस्टमार्टम (Postmortem) रिपोर्ट का अब भी इंतजार है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट सोमवार को आने की उम्मीद जताई जा रही है. इस रिपोर्ट से मौत का कारण समेत कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

अंकिता भंडारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सोमवार को आने की उम्मीद है. इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर मौत की वजह क्या है? इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट हो जाएगा कि अंकिता के शरीर पर चोट के निशान किस वजह से थे और क्या मौत डूबने से ही हुई है या मौत का कारण कुछ और है.  वहीं परिवार के लोगों ने फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की मांग रखी है. इसके अलावा परिजनों ने मामला फास्ट्रैक कोर्ट में चलाए जाने और दोषियों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं. 

सीएम धामी से मिला ये आश्वासन
इससे पहले सीएम पुष्कर सिंह धामी के आश्वासन के बाद अंकिता भंडारी का परिवार अंतिम संस्कार करने के लिए तैयार हो गया था. जिसके बाद अंकिता भंडारी का अंतिम संस्कार एनआईटी घाट पर किया गया. सीएम धामी ने कहा है कि उन्हें परिवार की मांग मंजूर है. हालांकि इससे पहले अंकिता के परिजनों ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने से पहले उसका अंतिम संस्कार करने से इनकार कर रहा था. अंकिता के पिता एम्स की प्राइमरी रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं थे.

एम्स की प्राइमरी रिपोर्ट में कहा गया था कि मौत पानी में डूबने से हुई है. परिवार की नाराजगी को देखते हुए सीएम धामी ने उनसे बेटी का अंतिम संस्कार करने की अपील की. सीएम धामी ने परिवार से कहा कि उन्हें उनकी सभी मांगें मजूर हैं. उन्होंने कहा कि मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी. उन्होंने फास्ट ट्रैक कोर्ट के लिए राज्य के चीफ जस्टिस को भी चिट्ठी लिखी है.

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -spot_img
Related News
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here