- Advertisement -spot_img
Tuesday, November 29, 2022
HomeEducation5.50 लाख की लूट का मास्टरमाइंड निकला शोरुम का ड्राइवर जितेन्द्र उर्फ...

5.50 लाख की लूट का मास्टरमाइंड निकला शोरुम का ड्राइवर जितेन्द्र उर्फ जीतू

- Advertisement -spot_img

सेक्टर-16 में हुई लूट के मामले में क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने खुलासा करते हुए 4 आरोपियो को किया गिरफ्तार,

फरीदाबाद- 31 अगस्त, सेक्टर-16 में हुई लूट के मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस आयुक्त श्री विकास कुमार आरोडा, डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा ने तुरंत कार्रवाई के दिए गए दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 प्रभारी की टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए लूट के मुख्य आरोपी के साथ 4 आरोपियों के गिरफ्तार किया है।

प्रेसवार्ता में एसीपी क्राइम श्री सुरेन्द्र स्योराण ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में जितेन्द्र उर्फ जीतू(ड्राइवर),संजय, अंकित और सुमित का नाम शामिल है। आरोपी जितेन्द्र और संजय गांव तिगांव के, आरोपी अंकित सेक्टर-88 का तथा आरोपी सुमित उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर का व वर्तमान में गांव भूपानी का रहने वाला है। आरोपी जितेन्द्र उर्फ जीतू ने योजना के तहत अपने साथियों के साथ मिलकर 28 अगस्त को शाम करीब 6 बजे लूट की वारदात को अनजाम दिलवाया था। आरोपी जितेन्द्र और शोरुम के अकाउंटेंट राजकिशोर 5.50लाख रु लेकर मालिक के घर जा रहे थे। तभी 3 लडके मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए। सेक्टर-16 सब्जी मंडी के पास मोटरसाइकिल गाडी के आगे लगा दी और एक लडके ने डंडे से गाडी वैगनाआर के शीशे को तोड दिया दूसरे ने देसी पिस्टल को दिखाकर बैग को छिन लिया और मौके से फरार हो गए। वारदात की सूचना पुलसि को 112 पर दी गई। जिसके कुछ समय बाद ही मौके पर पुलिस पहूंची। शोरुम के सहायक राजकिशोर की शिकायत पर थाना सेक्टर-17 में अवैध हथियार से लूट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियो की तलाश शुरु कर दी।

मामले की कार्रवाई क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 को मिली। मामले में क्राइम ब्रांच ने तफ्तीश करते हुए ड्राइवर जितेन्द्र उर्फ जीतू से वारदात से संबंध में पूछताछ की तो जितेन्द्र पर शक हुआ। जिसकी के लिए क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्र छोडे जिससे वारदात के होने में आरोपी जीतू का संबंध पाया गया। आरोपी जितेन्द्र को गांव तिगांव से गिरफ्तार किया है। आरोपिसे पूछताछ में मामले का खुलासा हुआ जिसमें आरपी ने बताया की उसपर कर्जा होने के कारण उसने अपने चाचा के लडके और दोस्तों के साथ मिलकर लूट की साजिश रची। आरोपी ने योजना के तहत 5.5 लाख रु की लूट सेक्टर-16 में करवा दी। जिसमें आरोपी संजय को गांव तिगांव से, आरोपी अकिंत को सेक्टर-88 से तथा आरोपी सुमित को गांव भूपानी से लूट के मामले में गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में सामने आया कि मुख्य आरोपी गाडी के शोरुम में पिछले 7 महिने से ड्राइवरी का काम कर रहा है। आरोपी को पैसे लाने लेजाने का काम मिला था। जिसको पैसे के बारे में पूर्ण जानकारी थी।

मामले में पैसे और हथियार की बरामदगी के लिए आरोपी अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

पुलिस प्रवक्ता।

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -spot_img
Related News
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here