- Advertisement -spot_img
Saturday, December 3, 2022
HomeEducationसैक्टर 7 पार्क, ब्लाईण्ड मर्डर केस की क्राइम ब्रांच ने सुलझाई गुथ्थी।

सैक्टर 7 पार्क, ब्लाईण्ड मर्डर केस की क्राइम ब्रांच ने सुलझाई गुथ्थी।

- Advertisement -spot_img

पुलिस महानिदेशक हरियाणा श्री पे.के. अग्रवाल ने क्राईम टीम को 1 लाख रूपये देने और प्रथम श्रेणी का प्रशंसा पत्र देने की घोषणा की।

महिला की हत्या करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच की टीम ने नेपाल बॉर्डर से काबू कर फरीदाबाद लाया गया पूछताछ जारी।

आरोपी मनोज ने महिला के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने उपरान्त हत्या की वारदात को दिया था अन्जाम।
खानाबदोश आरोपी फरीदाबाद मे दिहाडी मजदूरी का काम करता है। खाना बनाने का काम भी जानता है पहले पुणे में भी खाना बनाने का काम करता था

वारदात के बाद आरोपी छिपता-छिपाता नेपाल भागने की फिराक मे था।

हत्या की वारदात की गुथ्थी सुलझाने के लिए क्राइम ब्रांच की 4 टीमे, थाना पुलिस व मिसिंग सैल कर रही थी कार्य।

सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपी तक पहुंचे क्राइम ब्रांच की टीम घटनास्थल से चारों तरफ सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई थी

फरीदाबादः- 21 नवम्बर, बता दे कि 8 नवम्बर की शाम को करीब 8 बजे पुलिस को सूचना मिली कि सैक्टर 7 के गुरूद्वारे के पीछे पार्क के पास एक औरत की नाश पडी हुई है। सूचना मिलते ही तुरन्त मौके पर डी.सी.पी. बल्लभगढ, डी.सी.पी क्राइम, ए.सी.पी क्राइम, क्राइम ब्रांच की टीमें, एफ.एस.एल की टीम व थाना प्रबंधक सैक्टर 7 घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल का निरीक्षण किया गया और पब्लिक मैन विशाल की शिकायत पर थाना सैक्टर 8 मे हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस आयुक्त विकास अरोडा के आदेश पर केस की गंभीरता को देखते हुए डी.सी.पी क्राईम मुकेश महलो़त्रा के निर्देश पर ए.सी.पी क्राईम सुरेन्द्र श्योराण के मार्ग दर्शन मे क्राईम ब्रांच की 4 टीम सी.आई.ए (सैक्टर 85 व 30 तथा सैन्ट्रल व एन.आई.टी.) की टीमो द्वारा आरोपी की धर-पकड के लिए विभिन्न पहलुओ से जांच को आगे बढाया गया। घटनास्थल के आस-पास के कई किलो मीटर तक के सी.सी.टी.वी कैमरे की फुटेज खंगाले गये। आस-पास के लोगो से पूछताछ की गई। मुखबरो की सक्रिय किया गया।

गिरफ्तार किये गये आरोपी की पहचान मनोज निवासी जिला सैमका, नेपाल हाल अपोजिट स्टेडियम सैक्टर 12 फरीदाबाद के रूप मे हुई है। आरोपी ने प्रारम्भिक पूछताछ मे बतलाया कि वह लेबर का काम करता है और दिनांक 07.11.2022 की शाम को वह लेबर चौक सैक्टर 17 फरीदाबाद से काम करके सैक्टर 7 फरीदाबाद की तरफ जा रहा था। उसे एस.आर.एस मॉल के पास बने एक पार्क के पास सडक किनारे एक औरत बैठी दिखाई दी, षराब के नशे की वजह से उस औरत को देखकर उसकी नियत खराब हो गयी। बात चीत करने के मकसद से उसके पास गया। बात ही बातो मे पता चला गचा उस औरत का उसके पति के साथ मन मुटाव होने के कारण वह यहां आकर बैठी है। आरोपी ने महिला को विष्वास मे लेने के लिए सहानुभूति जताते हुए मीठी मीठी बाते करने लगा और कहा कि मै अविवाहित हूं।
तेरे से शादी कर लूंगा और अच्छे से रख लूंगा। मै लेबर का काम करता हूं। लेकिन मै खाना बनाना भी जानता हूं। मै तुझे खुश रखूंगा। तेरे को कोई परेशानी नही होने दूंगा। पति से नाराज महिला आरोपी के झांसे मे आ गयी। आरोपी महिला को सैक्टर 7 गुरूद्वारे के पीछे सुनसान जगह पर ले गया तथा उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा जताई। महिला ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने महिला के साथ जबरदस्ती अप्राकृतिक संबंध बना डाले। जब महिला जोर से चिल्लाई तो आरोपी को लगा कि कोई शोर सुन कर आ ना जाये इसलिए महिला का सिर दीवार मे दे मारा तथा चुन्नी से महिला का गला घोट दिया। महिला के चिल्लाने से आरोपी इस कदर नाराज हुआ कि पार्क मे पडे पाईप को महिला के गुदा द्वार मे डाल दिया और मौके से फरार हो गया।

आरोपी को आज अदालत से पुलिस रिमाण्ड पर लिया जायेगा और गहनता से पूछताछ की जायेगी।

पुलिस प्रवक्ता।

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -spot_img
Related News
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here