Monday, February 6, 2023
spot_img
HomeCrime Faridabadसिर में बीयर की बोतल मारकर हत्या करने वाले मुख्य आरोपी को...

सिर में बीयर की बोतल मारकर हत्या करने वाले मुख्य आरोपी को क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने किया गिरफ्तारअप्रैल 2022 में परशुराम चौक पर वारदात को दिया था अंजाम, मुख्य आरोपी महेश ने हिमांशु के सिर में बीयर की बोतल मारी थी जिससे उसकी मृत्यु हो गई। इस केस में पांच आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए जा चूके हैं।
पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए आरोपी महेश गुड़गांव तथा फरुखनगर में काट रहा था फरारी








फरीदाबादः डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने हत्या के मुकदमे में छठे आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम महेश (22) जो रेवाड़ी के मोतला खुर्द गांव का निवासी है। मृतक 18 वर्षीय हिमांशु स्थाई रुप से मध्य प्रदेश के बसैया जिले के गांव खेडा का रहने वाला है जो फरीदाबाद के बजीरपुर रोड के पास रहता था। हिमांशु कार वॉशिंग का काम करता था। 9 अप्रैल 2022 को शाम के समय किसी काम से मार्किट में गया था। परशुराम चौक पर सामान लेते समय हिमांशु की आरोपी महेश के दोस्त बादल से किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो गई थी। आरोपी बादल ने शराब पी रहे अपने साथियों को फोन कर बुला लिया और हिमांशु को अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट की और बीयर की बोतल सिर में मारी जिसे हिमांशु बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। वारदात को अंजाम देने के पश्चात आरोपी मौके से फरार हो गए थे। हिमांशु को पास के जनक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसे वहां से सर्वोदय अस्पताल में रेफर कर दिया जहां से सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। हिमांशु का इलाज करके दवाई देकर घर भेज दिया गया।इसके पश्चात हिमांशु की 17 अप्रैल को अचानक तबियत खराब हो गई थी। जिसे अस्पताल ले जाते समय उसकी मृत्यु हो गई थी। मृतक हिमांशु के पिता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की गई। अनुसंधान अधिकारी उपनिरीक्षक विजय के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच की टीम ने त्वरित कार्यवाही करते हुए गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर मामले में शामिल आरोपी बादल, गुलशन उर्फ गुलू, मोनू उर्फ कलवा, सागर तथा मोनू गिरफ्तार कर लिया था। आगे की कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर मामले में शामिल आरोपी महेश को फरुखनगर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी जहां पर पार्टी कर रहे थे वह होटल सागर के नाम पर बुक था और वह अपने साथियों बादल, गुलशन उर्फ गुल्लू, मोनू उर्फ कलवा, मोनू तथा मोहित के साथ मिलकर होटल में शराब पी रहा था। आरोपी का साथी बादल कुछ सामान लेने गया था जिसकी सामान लेते समय हिमांशु से किसी बात को लेकर लडाई हो गई थी। आरोपी सागर ने फोन करके अपने दोस्तों को वहां बुलाया और हिमांशु के साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया और इसी लड़ाई झगड़े में आरोपी महेश ने हिमांशु के सिर में कांच की बोतल दे मारी जिससे हिमांशु के सिर में गहरी चोट लगी जिसकी वजह से उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए गुरुग्राम तथा फारुख नगर में 8 महीने से फरारी काट रहा था जिसे क्राइम ब्रांच ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया। मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपी को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा और वारदात में प्रयोग कांच की बोतल तथा कपड़े बरामद किए जाएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments