- Advertisement -spot_img
Saturday, December 3, 2022
HomeSocialबाटा फ्लाईओवर पर गड्ढों में मलबा भरकर यातायात पुलिसकर्मियों ने यात्रियों के...

बाटा फ्लाईओवर पर गड्ढों में मलबा भरकर यातायात पुलिसकर्मियों ने यात्रियों के आवागमन को बनाया सुगम

- Advertisement -spot_img

फरीदाबाद: डीसीपी ट्रैफिक नीतीश कुमार अग्रवाल के मार्गदर्शन में यातायात पुलिस बहुत बेहतरीन कार्य कर रही है। यात्रियों को आवागमन में कोई परेशानी ना आए इसके लिए पुलिस कर्मियों द्वारा भरसक प्रयास किए जा रहे हैं। इसी क्रम में एसएचओ ट्रैफिक दर्पण कुमार की टीम ने बाटा फ्लाईओवर में गड्ढों को भरकर यातायात पुलिसकर्मियों ने यात्रियों के आवागमन को ओर आसान बनाने का सराहनीय कार्य किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि पिछले 2/3 दिन से हो रही बारिश से सड़को पर जलभराव की समस्या आ रही है। सड़क पर चलते समय जल भराव के कारण गढ्डे नज़र नही आते जिसके कारण दुर्घटना होने की आशंका बनी रहती है जिससे यातायात भी धीमा हो जाता है। जिसके लिए ट्रैफिक पुलिस ने सड़क पर हो रहे गढ्डो को भराने का अभियान चलाया है। जिसके चलते बाटा से एनआईटी की तरफ जाते समय फ्लाईओवर पर बारिश के कारण गड्ढे हो रखे हैं जिसकी वजह से यात्रियों को आने-जाने में बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। गड्ढे होने की वजह से यातायात बहुत ही धीमी गति से फ्लाईओवर से होकर गुजरते थे जिसकी वजह से उनके पीछे आने वाले वाहन भी धीमें हो जाते थे और ट्रैफिक जाम की समस्या पैदा हो जाती थी। इसके अलावा गड्ढे होने की वजह से कुछ वाहन उसमें टकराकर क्षतिग्रस्त भी हो जाते थे जिसकी वजह से उन्हें जान व माल का नुकसान पहुंचाने का ख़तरा रहता है। बाटा फ्लाईओवर पर ZO साहयक उप निरीक्षक राकेश ने अपनी टीम के साथ मिलकर जेसीबी मशीन व ट्रैक्टर ट्रॉली से मंगवाए मलवा की मदद से सोमवार के दिन बाटा चौक फ्लाईओवर पर मौजूद गड्ढों को भर दिया। पुलिसकर्मियों की मेहनत रंग लाई और फ्लाईओवर के गड्ढे भर दिए गए। अब यात्री आसानी से आवागमन कर पाते हैं।
साथ ही सेक्टर 64/65 बाईपास रोड पर एक ट्रक में ऑयल खत्म होने के कारण बीच रोड पर खड़ा हुआ था। बाईपास रोड पर तैनात ZO ने क्रेन की मदद से ट्रक को रोड से हटाकर साइड में कर यातायात को सुचारू रूप से चलाया।
एनएचपीसी चौक रोड पर बारिश के कारण गिरे पेड़ से यातायात बाधित हो रहा था जिसे मौके पर उपस्थित यातायात पुलिस ने क्रेन की मदद से सेंड कर यातायात को सुचारू किया।

डीसीपी ट्रैफिक नीतीश कुमार अग्रवाल यातायात पुलिसकर्मियों के जज्बे से बहुत प्रसन्न हैं और उनके द्वारा किए जा रहे सराहनीय कार्य के लिए शाबाशी देकर उनके कार्यों की प्रशंसा हुए इसी प्रकार आमजन की मदद करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं तथा साथ ही उनके सुरक्षित और उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

पुलिस प्रवक्ता।

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -spot_img
Related News
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here