- Advertisement -spot_img
Tuesday, November 29, 2022
HomeCrime Faridabadपूर्व पार्षद ओमप्रकाश रक्षवाल ने चेतन मार्केट रोड का उद्घाटन कर विपक्ष...

पूर्व पार्षद ओमप्रकाश रक्षवाल ने चेतन मार्केट रोड का उद्घाटन कर विपक्ष की राजनीति को लगाया पलीता

- Advertisement -spot_img


वॉर्ड 25 चेतन मार्केट रोड का उद्घाटन पूर्व पार्षद ओमप्रकाश रक्षवाल तथा निवर्तमान पार्षद गीता रक्षवाल ने कर दिया,

ज्ञात हो कि पूर्व पार्षद ओमप्रकाश रक्षवाल ने कहा था कि अगले 15 दिन में रोड का उद्घाटन कर काम शुरू करा दिया जाएगा। जैसे ही 15 दिन पूरे हुए आम आदमी पार्टी के कुछ कार्यकर्ता चेतन मार्केट रोड पर रैली निकालने लगे की नियत समय 15 दिन में रोड का उद्घाटन क्यों नहीं हुआ ? राजनीतिक स्वार्थ पूर्ति के लिए पूर्व पार्षद पर बेबुनियाद आरोप भी लगाए थे, वैसे तो बार-बार चेतन मार्केट रोड को लेकर चर्चाएं होती रही है, कभी तिगांव विधानसभा के विधायक राजेश नागर के यहां मांग की जाती रही तो कभी आम आदमी पार्टी के लोग रेलिया निकालते रहे, चेतन मार्केट की रोड को लेकर श्रेय लेने की होड़ लगी थी, इसी बीच में पूर्व पार्षद ओमप्रकाश रक्षवाल ने उद्घाटन कर रोड बनवाने का श्रेय अपने नाम कर लिया, उन्होंने बताया की रोड बनाने के लिए फाइल तो 2 साल पहले ही बनकर तैयार हो चुकी थी, लेकिन करोना के कारण काम 2 साल लेट हो गया तथा सीवर लाइन गहरी होने के कारण काम पूरा होने में देरी हुई, अब सभी बाधाओं को पार कर लिया गया है जल्द ही सीमेंटेड नाली का कार्य शुरू कर दिया जाएगा और जब नाली बनकर तैयार होगी उसके बाद इंटरलॉकिंग बिछाने का काम भी चालू कर दिया जाए।
विपक्ष के आरोपों का जवाब ना देने के सवाल पर पूर्व पार्षद ओमप्रकाश रक्षवाल का कहना था कि विपक्ष आरोप लगाने की राजनीति करता है हम काम कराने की राजनीति करते है, फालतू के आरोपों के जबाव देना जरूरी नहीं होता। निवर्तमान पार्षद गीता रक्षवाल का कहना है कि सभी काम होंगे जनता भरोसा रखे, कोरोना के कारण काम लेट हुए है अब काम चालू हो चुके है, सभी गलियों को पक्का किया जाएगा।

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -spot_img
Related News
- Advertisement -spot_img

2 COMMENTS

  1. Dear satpal ji y jo main sadak ki street light band hai na kabhi in pr bhi focac kr ba diya kry raat main kuch bhi nahi dikhta hai sir

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here