- Advertisement -spot_img
Monday, November 28, 2022
HomeEducationग्रीवेंस कमेटी की बैठक में विधायक नीरज शर्मा ने उठाया मुद्दा।

ग्रीवेंस कमेटी की बैठक में विधायक नीरज शर्मा ने उठाया मुद्दा।

- Advertisement -spot_img

एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा को ऐसे ही सर्वश्रेष्ठ विधायक का खिताब नहीं दिया गया, विधायक नीरज शर्मा अपनी विधानसभा की समस्याओं के लिए किसी भी स्तर पर जाने को तैयार रहते हैं आज यही फरीदाबाद की ग्रीवेंस कमेटी की मीटिंग में देखने को मिला विधायक नीरज शर्मा में अपनी विधानसभा के वार्ड 5 बालकल्याण स्कूल पॉकेट, वेद रोड, जीवन नगर भाग 1 एवं 2 की नारकीय स्थिति को लेकर ग्रीवेंस कमेटी के अध्यक्ष उप मुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला जी के समक्ष रखा जिस पर दुष्यंत चौटाला जी ने विधायक नीरज शर्मा की प्रशंसा भी की ऐसे मुद्दे लेकर आते हैं। विधायक नीरज शर्मा में बताया कि कैसे बालकल्याण स्कूल पॉकिट को लेकर उनके द्वारा विधानसभा मे प्रश्न लगाए गए लेकिन कोई उचित कार्य नहीं हुआ। इसी पॉकेट से एक बहन बेटी को माननीय मुख्यमंत्री को ट्वीट करके यह कहना पड़ा था कि मेरी शादी है बारात कैसे आएगी जिस पर संज्ञान लेने उपरांत नगर निगम द्वारा सिर्फ टेंपरेरी सफाई कराई गई और आज इस बात को लगभग 2 वर्ष हो गए आज तक पूर्ण समाधान नहीं हुआ है। ऐसी ही स्थिति वार्ड 5 के वैध रोड की है।

इसके अतिरिक्त विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि जीवन नगर भाग 1 एवं 2 की स्थिति नारकीय है। जलभराव की इतनी अधिक समस्या है कि करोना कार्यकाल में पानी खड़ा खड़ा हरा हो गया इसमें से खुद विधायक जी को गुजरना पड़ा, उसके बावजूद आज तक कोई उचित कार्यवाही नहीं हुई जगह-जगह गलियां टूटी पड़ी हैं मैन रास्ते नही है।

ग्रीवेंस कमेटी में नगर निगम अधिकारियों ने कहा कि फंड की कमी के कारण से कार्य नहीं हो पा रहे हैं जिस पर ग्रीवेंस कमेटी के अध्यक्ष उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने विधायक नीरज शर्मा को विश्वास दिलाया कि नगर निगम आयुक्त खुद मौके पर जाकर इसका जायजा लेंगे और इसके एस्टीमेट तैयार करवाएंगे विकास कार्य करवाने की जिम्मेदारी सरकार की है।

विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि उप मुख्यमंत्री जी विकासः कार्यो को लेकर काफी अग्रसर रहते है पीछे भी दुष्यन्त चौटाला जी ने 100 मीटर में रजिस्ट्री खोल दी। जिसके लिए मैं उनके पुन धन्यवाद करता हूं। मुझे पूरा विश्वास है इस समस्या से जल्द ही उप मुख्यमंत्री जी समाधान करवाएंगे।

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -spot_img
Related News
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here