- Advertisement -spot_img
Saturday, December 3, 2022
HomeCrime Faridabadगांव तिलपत में हुआ फिल्म दादा लख्मी का प्रमोशन, तपोस्थली बाबा सूरदास...

गांव तिलपत में हुआ फिल्म दादा लख्मी का प्रमोशन, तपोस्थली बाबा सूरदास धाम पहुंचे अभिनेता यशपाल शर्मा

- Advertisement -spot_img

बाबा सूरदास की तपोस्थली और महाभारत युद्ध से जुड़े एथासिक गाँव तिलपत में जेजेपी नेता रविन्द्र पाराशर एडवोकेट की वाटिका में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता यशपाल शर्मा पहुंचे, यशपाल शर्मा ने अपनी आने वाली फ़िल्म जो सूर्य कवि दादा लख्मीचंद जी की जीवनी पर आधारित का प्रमोशन भी किया, दादा लखमी फिल्म हरियाणा की परिष्ठ भूमि पर फिल्माई गयी है तथा हरियाणा की 100 साल पुरानी संस्कृति पर आधारित है, दादा लखमी के अन्य कलाकार भी यशपाल शर्मा के साथ मौजूद थे,

आपको बता दे कि दादा लखमी फिल्म पंडित लखमीचंद सांगी की जीवनी पर बनाई गई है जो एक संघर्ष की कहानी के साथ साथ हरियाणा की संस्कृति पर आधारित है। पंडित लखमी ब्राह्मण समाज से संबंध रखते थे, जिन्हे सरस्वती का ब्रह्म ज्ञान मिला हुआ था, गरीबी में पैदा हुए पंडित 42 साल की उम्र में ही दुनिया में नाम कर गए।

गांव तिलपत में दादा लखमी फिल्म के प्रमोशन के लिए मशहूर अभिनेता यशपाल शर्मा तथा पूरी टीम के साथ पहुंचे। जहां मौजूद गांव के गणमान्य व्यक्तियों के द्वारा फूल मालाओ से स्वागत किया गया। दादा लखमी फिल्म के सभी कलाकारों को शॉल उड़ा कर तथा बाबा सूरदास का चित्र भेंट कर सम्मान किया गया। इस अवसर पर यशपाल शर्मा ने सभी गाँव वालों के द्वारा किये गये मान सम्मान के लिए धन्यवाद किया साथ ही दादा लख्मी के जीवन की महानता के बारे में बताया, सभी से अपील की सभी आने वाली 8 तारीख को सिनेमा घरों में जाकर फ़िल्म जरूर देखे. इसअवसर पर मुख्य रूप से रविन्द्र पाराशर एडवोकेट आयोजनकर्ता व सन्नी पाराशर, जुगल पाराशर, राधाचरण, ओमकार, दीपक, बृजगोपाल अत्रि, ललता प्रशाद,शिवकुमार वशिष्ठ, वासुदेब वशिष्ठ, कमल नम्बरदार, सूरज एडवोकेट, लव, हिमांशु, रोबिन यादव, कन्हैया पाराशर, मुकेश भारद्वाज,व बड़ी संख्या में वार्ड 28 के लोग मौजूद रहे.

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -spot_img
Related News
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here