- Advertisement -spot_img
Saturday, December 3, 2022
HomeEducationगांव कौराली में जेजेपीराष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला जी पहुंचे, गांव के लिए...

गांव कौराली में जेजेपी
राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला जी पहुंचे, गांव के लिए बड़े गर्व की बात-उमेश भाटी

- Advertisement -spot_img

जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अजय सिंह चौटाला गाँव कौराली में प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी जी के घर चाय पर पधारे । जहां गांव कौराली के ग्रामवासियों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अजय सिंह चौटाला जी का पंगड़ी पहनाकर स्वागत किया और फूलों का गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया और अन्य पदाधिकारियों व गांव के मोजिज लोगों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का फूल मालाओं से स्वागत किया।
इस मौके पर राष्ट्रीय सचिव ठाकुर राजाराम एवं कृष्ण जाखड़ और जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया मौजूद रहे। इस अवसर पर लोगों को संबोधन करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने कहा की जेजेपी पार्टी के मजबूती का आधार कार्यकर्ता और प्यारी जनता है। पार्टी को और आगे ले जाने के लिए कार्यकर्ता हरियाणा सरकार के लाभकारी घोषणाओं को जनता तक पहुंचाने और जागरूक करने का काम करे। जिससे लोगो को सरकार की नीतियों का लाभ मिल सके। आज गाँव कौराली के ग्रामीणों ने और उमेश भाटी जी ने जो स्वागत किया है। उसके लिए गाँव कौराली के लोगों का वह तहे दिल से धन्यवाद करते है। इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी ने स्वागत भाषण में कहा की उनके लिएं बड़े ही गर्व की बात है की उनके पैतृक गांव कोराली में
राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला जी पहुंचे। उमेश भाटी ने कहा की उनके परिवार एक बहुत बड़ा परिवार है। जिसमे करीब 1500 लोग मिल जुलकर रहते है और जेजेपी को नीतियों पर विश्वास रखते है। उमेश भाटी ने कहा कि तिगांव विधानसभा में जेजेपी कार्यकर्ता जरूरतमंद और जनहित की सेवाओं के साथ विकास गति को तेज करने का काम कर रहे है। वह खुद कार्यकर्ताओ के साथ मिलकर प्रत्येक हल्के में लोगों के साथ तालमेल बनाकर जन समस्याओं का निराकरण करने के लिए प्रयासरत है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय चौटाला के दिशा निर्देशानुसार एवं उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जी के मार्गदर्शन में जेजेपी संगठन प्रतिदिन मजबूत होता जा रहा है क्योंकि उनके मार्गदर्शन में प्रत्येक पदाधिकारी और कार्यकर्ता क्षेत्रीय लोगों से लगातार जनहित की समस्याओं को लेकर गंभीर रहे हैं इस मौके पर बेघराज नगर ,मानिक मोहन शर्मा , अजय भड़ाना , तेजपाल जी, अनिल भाटी,हातम आधान,अमर दलाल , सुरेंदर बोहरे ,प्रेम कृशन आर्य ,सूरत चौहान , सतेंदर भाटी, मालती कुमारी , कल्पना भाटी, रश्मि भाटी , सतोरिया जी , मनोरम भाटी, मनोहर भाटी, महेश भाटी, ऋषि मास्टर मौजूद रहे।

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -spot_img
Related News
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here